नवाबगंज पुलिस ने पकड़ा शास्त्री नगर में 25 लाख का जुआ

अन्य ख़बरें कानपुर नगर
शहर और लखनऊ के बड़े कारोबारी समेत हिस्ट्रीशीटर भी पुलिस की गिरफ्त में, काकादेव पुलिस को भनक लगे बगैर नवाबगंज पुलिस की छापेमारी…
नवाबगंज थाने में पकड़े गए जुआरी।

Report Hari Om Dwivedi    नवाबगंज पुलिस ने दिखाई सतर्कता शास्त्री नगर में छापेमारी करके 25लाख रुपए के साथ फजल गंज थाने के हिस्ट्रीशीटर राजा यादव उर्फ राजेश के साथ साथ बीमारियों को गिरफ्तार किया इसमें लखनऊ और शहर के कई बड़े कारोबारी भी शामिल होने की बात बताई कहीं जा रही है।

एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि नवाबगंज पुलिस ने गुरुवार की देर रात शास्त्री नगर कॉलोनी में छापेमारी कर जुआरियों समेत 20.50 लाख नाल पर एक लाख और तलाशी में ₹3.5 बरामद हुआ।वहीं दो जुआरियों की कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। नवाबगंज स्पेक्ट्रा संतोष सिंह ने बताया कि नारीवारी बाघपुर शिवली निवासी अश्वनी त्रिपाठी शास्त्री नगर में किराए का मकान लेकर हिस्ट्रीशीटर व जुआरी राजा यादव के साथ मिलकर जुवा खिलवा रहा था। जुआ पकड़ने के बाद चर्चा रही कि ₹80 लाख का जुआ पकड़ा गया है।और करीबन 23 जुआरी थे जुआरियों को छुड़ाने के लिए नवाबगंज से लेकर काकादेव थाने में कई सत्ताधारी और रसूखदारों को छुड़ाने के लिए मशक्कत होती रही।वहीं राजा यादव पर गैंगस्टर की कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *