संजय लीला भंसाली की फिल्म में साथ आयेंगे सलमान और शाहरुख

सिनेमा

बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में शुमार एक्टर्स शाहरुख और सलमान खान को एक साथ देखना, उनके फैन्स के लिए किसी सौगात से कम नहीं होता.

फिल्म इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक से काम कर रहे ये सिने स्टार्स ने साथ में गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया है. इस लिस्ट में ‘करण अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ का नाम लिया जा सकता है, जिन्हें दर्शकों ने भी हाथों-हाथ लिया.

अब खबर यह आ रही है कि सलमान और शाहरुख फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के अगले प्रोजेक्ट में साथ आ सकते हैं. सलमान खान को ‘हम दिल दे चुके सनम’ और शाहरुख को ‘देवदास’ में लेकर बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके संजय लीला भंसाली एक ऐसी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें दो लीड किरदार होंगे.

यह फिल्म दो दोस्तों की कहानी होगी, जो बाद में दुश्मन बन जाते हैं. फिल्म की यह कहानी कुछ-कुछ दिलीप कुमार और राज कुमार स्टारर फिल्म ‘सौदागर’ से मिलती-जुलती होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘सौदागर’ में जैसी बॉन्डिंग दिलीप कुमार और राजकुमार के बीच दिखायी गयी थी, कुछ वैसी ही ट्यूनिंग शाहरुख और सलमान के बीच भी देखने को मिलेगी.

मालूम हो कि इससे पहले सलमान और शाहरुख साल 1995 में आयी फिल्म ‘करण अर्जुन’ में पहली बार साथ नजर आये थे. इसके बाद 1998 में ‘कुछ कुछ होता है’, 2002 में ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया.

इसके बाद दोनों साल 2007 में आयी फिल्म ‘आेम शांति ओम’ में साथ दिखे. हालांकि, शाहरुख-दीपिका की इस फिल्म में सलमान ने कैमियो किया था.

लेकिन इसके बाद कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि इनके रिश्ते में तल्खी आ गयी. कुछ साल तक चले मनमुटाव के बाद अब दोनों के बीच सबकुछ पहले जैसा हो गया है.

जहां पिछले साल रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख ने कैमियो किया था, वहीं अगले महीने आ रही शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ में सलमान भी नजर आनेवाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *