मौत के मोड़ में चली गयी 3 की जान

अन्य ख़बरें नयी खोज फतेहपुर फैज़ाबाद / अयोध्या बाँदा

कानपुर : घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में देर रात चचेरे भाई की शादी से लौट रहे होटल संचालक व उसकी पत्नी समेत मासूम बेटी की मार्ग दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी वहीं होटल संचालक के कार चालक समेत 3 की हालत नाजुक बनी हुई है दर्दनाक हादसे के बाद शादी वाले घर मे मातम पसर गया है .

कैसे हुई दर्दनाक घटना 

जानकारी के मुताबिक कानपुर के गौशाला निवासी जगदीश यादव पेशे से वकील है उनके बेटे आशीष की शादी साढ़ क्षेत्र के पानीपुरवा  गॉव निवासी राजू यादव की बेटी छाया से 10 फरवरी को थी  जयमाल के बाद आशीष के चचेरे भाई विपिन यादव 32 वर्ष  उनकी पत्नी प्रियंका 28 वर्ष बेटी वैष्णवी 1 वर्ष व फूफा लाखन यादव व मौसेरी बहन मोनी यादव को लेकर ड्राइवर आशीष के साथ अपनी आल्टो कार से गौशाला के लिए निकल पड़े .

देर रात जब कार सवार परिवार दरगाही लाल नहर पुल मोड़ के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी और टक्कर लगते ही कार चालक स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो बैठा और कार जाकर सड़क किनारे बने खड्ड में जा गिरी . तभी आशीष की शादी से ही लौट रहे दूसरी कार में सवार बरातियों ने आनन फानन घटना की जानकारी अन्य बरातियों को देते हुए घायलों को कार से बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी .

हादसे सूचना पर शादी वाले घर मे अफरा तफरी का माहौल बन गया उधर लड़की व लड़के पक्ष के लोग घटनास्थल में पहुंच गए और हादसे में घायल हुए लोगों को साढ़ के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया . जहां पर डॉक्टरों ने विपिन ,प्रियंका व वैष्णवी को मृत घोषित कर दिया .उधर लाखन ,मोनी व कार चालक नीरज की हालत नाजुक बनी हुई है .

मोबाइल में कैद तस्वीरें बनी आखिरी यादें 

विपिन यादव गौशाला में रहते थे और उनका गौशाला चौराहे पर होटल है विपिन अपनी पत्नी प्रियंका व मासूम बेटी के साथ अपने चाचा के लड़के की शादी में सामिल हुए थे लेकिन उन्हें क्या पता ये उनके परिवार की आखिरी शादी होगी जयमाल के दौरान मोबाईल फोन में खिंची गयी तस्वीरों को देख देख कर दूल्हे समेत पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है .

मौत का मोड़ है दरगाही नहर पुल

साढ़ इलाके में ज्यादातर हादसे दरगाही लाल नहर पुल पर होते है इसकी वजह है अंधा मोड़ जिस पर किसी भी प्रकार का इंडिकेशन मॉर्क नही लगा हुआ जिससे  अंजान वाहन सवार मौत के मोड़ में अपनी जान गवां देते है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *