रिपोर्ट हरिओम द्विवेदी गुजरात चुनाव से पहले आंदोलन कर चर्चा में आए कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अल्पेश ठाकोर नोटों की बरसात करते हुए नज़र आ रहे हैं.

गुजरात के पाटण में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अल्पेश ठाकोर ने जमकर नोट उड़ाए. राधनपुर से विधायक अल्पेश ठाकोर अपने ही समुदाय के लोगों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसे डायरा कहते हैं जिसमें चैरिटी करने वाले संगठन लुटाए गए पैसे भलाई के काम के लिए इकट्ठा करते हैं.

अल्पेश ठाकोर ने इस दौरान दिल खोलकर नोट लुटाए. एक बार फिर इस कार्यक्रम में गायिका गीता रबारी को बुलाया गया था जिन्हें गुजरात की कोकिला भी कहते हैं. उनके गीतों के दौरान अल्पेश नोटों की गड्डिया लेकर स्टेज पर आए और जमकर नोटों की बरसात की.

वीडियो वायरल होने के बाद अल्पेश ठाकोर के करीबियों की तरफ से सफाई आई कि ये सिर्फ अच्छे काम के लिए किया गया था. उनका बयान था कि इन पैसों का उपयोग गर्ल्स हॉस्टल बनाने के लिए किया जाएगा.

आपको बता दें कि पहले भी गुजरात से इस प्रकार के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जिनमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नोटों को उड़ाया गया