बैंक कर्मियों ने किया धरना प्रदर्शन मार्च में 3 दिन हड़ताल

कानपुर नगर

यूनाइटेड फोरम आफ बैंक यूनियन द्वारा यूपी बैंक इम्पलाइज के बैनर तले हलाहाबाद बैंक की मुख्य शाखा के प्रांगण में हजारों की संख्या में बैंक कर्मचारियों ने वेतन संशोधन में विल विविलंब में विरोध प्रदर्शन।

बड़ा चौराहा स्थित इलाहाबाद बैंक में बैंक कर्मियों ने दिया धरना। hod

संवाददाता:हरिओम द्विवेदी कानपुर:- यूपी बैंक इम्पलाइज के बैनर तले हजारों की संख्या में बड़े चौराह स्थित हलाहाबाद बैंक मुख्य शाखा के प्रांगण बैंक कर्मचारियों ने वेतन संशोधन में विलंब में विरोध प्रदर्शन किया। वही कर्मचारियों ने देश की आर्थिक रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले बैंक कर्मचारियों की मांगों को पूरा न करने पर मार्च में 3 दिन की हड़ताल की चेतावनी भरे अंदाज में चेतावनी दी।

यूनीयन मंत्री रजनीश गुप्ता

वहीं भारतीय बैंक संघ को सकारात्मक रवैया अपनाना होने की बात बताई यूनियन के मंत्री रजनीश गुप्ता ने पिछले दिनों हुई दो दिनों की हड़ताल के बावजूद भारतीय बैंक संघ अपनी हिला हवाली से बाज नहीं आ रहा कहा कि बैंक के काम लाभप्रदता काबहाना बना रही है कहीं यूनियन के संयोजक सुधीर सोनकर ने कहा कि बैंक कर्मियों की वेतन वृद्धि के मामले में भारतीय बैंक संघ का रवैया ढीला ढाला है जिसका विरोध हम कर रहे हैं। संघ 17 फ़ीसदी लोड फैक्टर दे रहा है जबकि हमारी मांग 20 फ़ीसदी की है इस मौके पर यूनियन के अध्यक्ष मनोज तिवारी अनुराग शुक्ला विजय अवस्थी मनोज तिवारी संजय त्रिवेदी और अरुण बाजपेई आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *