किराए पर साफ सफाई घर बैठे कमाई, मौज ही मौज भाई.

अमेठी उत्तर प्रदेश

किराए पर साफ सफाई घर बैठे कमाई, मौज ही मौज भाई.

 

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक हैरान करने वाली खबर आयी है,सरकारी सफाईकर्मियों को सरकार सार्वजनिक स्थानों, सड़कों, नालियों, पार्कों की साफ़ सफाई के लिए नौकरी देती है और उन्हें उचित सैलरी भी देती है लेकिन आरोप है कुछ सफाई कर्मचारी खुद काम ना करके दूसरों को सफाई के काम पर रख लेते हैं और उन्हें कुछ पैसे देते हैं, इस तरह से वे बैठकर फ्री की सैलरी लेते हैं।

उत्तर प्रदेश के जिला अमेठी, ब्लॉक मुसाफिरखाना, ग्राम पंचायत गाजनपुर दुवरिया से ऐसी ही खबर आयी है.मंगलवार को समाधान दिवस में की गई शिकायत के मुताबिक पर गाजनपुर दुवरिया में तैनात सफाई कर्मी किस्मत उल्ला घर बैठकर सैलरी ले रहे है शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया की गाँव में गन्दगी का अम्बार है,सफाई कर्मी खुद गाँव की सफाई ना करके एक अन्य आदमी को पैसे देकर कभी कभार सफाई करवा देता है.

बता दे कि सोशल मीडिया पर इसी शिकायत से सम्बंधित एक कथित वीडियो भी वायरल किया गया है। जिसमें एक गरीब आदमी मुन्ना स्वीकार कर रहा है कि उसे सरकारी सफाई कर्मी किस्मत उल्ला उसे कुछ रुपये देकर साफ सफाई करवाता है.वही एडीओ पंचायत मुसाफिरखाना ने बताया कि उक्त मामले को संज्ञान में लेते हुए एक नोटिस जारी की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *