ब्रेन और हार्ट अटैक इलाज के लिए एडवांस टेक्नोलॉजी के बारे में किया जागरूक

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर वेस्ट और मैक्स हेल्थ केयर गंभीर बीमारियों के समाधान को साझा करते हुए। hod

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर वेस्ट और मैक्स हेल्थ केयर की ओर से ब्रेन अटैक और हार्ट डिवाइस के इलाज के साथ-साथ हृदय संबंधी रोगों से बचने के कार्यक्रम का मुख्य उद्देश रहा। ब्रेन हार्ट जैसी गंभीर बीमारियों के विशेषज्ञों द्वारा एडवांस टेक्नोलॉजी के बारे में विशेष जानकारियों और पौष्टिक खानपान से रोगियों को बचाने के लिए टॉक टू टॉक में क्लब के मेंबरों की तमाम जिज्ञासाओं का समाधान किया गया।

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर वेस्ट और मैक्स हेल्थ केयर गंभीर बीमारियों के समाधान को साझा करते हुए। hod

संवाददाता:हरिओम द्विवेदी:-कानपुर के मैकरॉबटगंज स्थित होटल में विशेषज्ञों ने क्लब के सदस्यों को पौष्टिक खानपान के साथ बेहतर तकनीकी इलाज की जानकारी और व्याम करने की सलाह से रोग दूर करने की जानकारी दी। डॉ पुनीत अग्रवाल ने क्लब के मेंबर को तनाव से दूर रहने की टिप्स दी।

आई एम ए अध्यक्ष डॉ रीता मित्तल का फूल का गुलदस्ता देकर स्वागत करते क्लब के सदस्य IMG_2020 hod

वही डॉ एसके कटियार ने बताया कि ह्रदय रोगों से बचने के लिए सबसे महत्वपूर्ण खानपान एवं व्यायाम वहीं डॉ विवेक कुमार ने एआर्टिक वॉल्व को पेरिफेरल आर्टियल के जरिए इप्लांट करने की जानकारी दी। वही आईएमए अध्यक्ष डॉ रीता मित्तल डॉक्टर एससी अग्रवाल डॉक्टर कुणाल सहाय ने स्वस्थ जीवन जीने की सलाह दी और संतुलित व्यायाम करने के लिए भी लोगों को जागरूक किया। इस अवसर पर आई एम ए अध्यक्ष गीता मित्तल डॉक्टर एससी अग्रवााााल डॉ कुणाल सहाय नेे अपनेेेे-अपने विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *