Sat. Jan 11th, 2020

DAINIK AYODHYA TIMES

NEWS CHANNEL

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूली नवविवाहिता

1 min read

अमेठी से विजय कुमार सिंह

 

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूली नवविवाहित

खबर अमेठी के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के दादरा गांव से है जहां संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से नवविवाहिता की मौत हो गई।

इसी थाना क्षेत्र के गुन्नौर निवासी राजू पुत्र छंगू की बेटी की (२२ वर्षीया) शादी दादरा गांव के राजेन्द्र सरोज पुत्र हरी राम सरोज के साथ धूमधाम से हुई थी लेकिन संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी फांसी के फंदे पर लटक कर उसकी मौत की सूचना गांव वालों द्वारा उसके पास गुन्नौर पहुंची।

सूचना मिलते ही विवाहिता के पिता परिवार समेत दादरा पहुंचे और घटना की सूचना थाना मुसाफिरखाना को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आगे की जांच शुरू कर दी।

मृतका के पिता ने अपने दामाद व उसके परिवार पर आरोप लगाते हुए तहरीर दिया कि शादी के बाद से ही उसका पति राजेन्द्र प्रसाद दहेज के लिए उसे मारता पीटता था और दहेज न लाने पर उसे साथ न रखने की भी धमकी देता था। उसने सीधे सीधे अपने दामाद पर आरोप लगाया है कि दामाद ने मेरी बेटी को मारकर फांसी पर लटका दिया है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेश कुमार यादव ने बताया कि तहरीर मिल गई है, जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी काररवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *