Mon. Jan 27th, 2020

DAINIK AYODHYA TIMES

NEWS CHANNEL

अमीषा पटेल और जतिन खुराना का बेबाक अंदाज़

1 min read

अमीषा पटेल का बोल्ड लुक।hod

हिंदी फिल्म की खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल बेबाक अंदाज अपनी फिल्म की हीरो  जतिन खुराना के साथ आई नजर।

अमीषा का फिल्म में बोल्ड अंदाज। hod

संवाददाता हरिओम द्विवेदी मुंबई :- हिंदी फिल्म ‘तौबा तेरा जलवा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में जारी किया गया। इस पोस्टर में जतिन खुराना और अमीषा पटेल का बेबाक अंदाज़ दिखाया गया है। इस पोस्टर में अमीषा पटेल‌ एक सेक्सी अंदाज़ में एक गन को पकड़े हुए नज़र आ रही हैं जबकि जतिन खुराना का बेखौफ़ अंदाज़ उभर सामने आ रहा है। इस फ़िल्म में जतिन खुराना‌ दो हीरोइनों-अमीषा पटेल और एंजेला क्रिस्लीन्गी के साथ नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में अन्य कलाकारों के तौर पर राजेश शर्मा, नीरज सूद, अनिल रस्तोगी, एहसान खान जैसे अभिनेता हैं।

अमीषा पटेल का बेबाक अंदाज।hod

इस फ़िल्म का निर्माण श्रीराम प्रोडक्शन के बैनर तले और विक्टोरियस एंटरप्राइज़ के सहयोग से किया जा रहा है। फ़िल्म के निर्माता हैं नरेश बंसल और मदनलाल खुराना। फ़िल्म का लेखन और निर्देशन आकाश आदित्य लामा ने किया है। विक्रम मन्त्रोत्से ने इस फ़िल्म का संगीत दिया है, तो वहीं शकील खान इस फ़िल्म के सिनेमाटोग्राफ़र हैं।

अमीषा पटेल का बोल्ड लुक।hod

वही फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं अरशद ख़ान और अविनाश कुमार ने फ़िल्म के प्रोडक्शन मैनेजर की ज़िम्मेदारी संभाली है। उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म की शूटिंग गाज़ियाबाद, मेरठ, हापुड़, सिकंदराबाद और मुम्बई में पूरी की जाएगी। तौबा तेरा जलवा 20 मई, 2020 को रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *