महाराष्ट्:एक माह में एक और साधु की बेरहमी से की हत्या तेलंगाना से हत्यारा गिरफ्तार

राष्ट्रीय

पालघर के बाद नांदेड़ में आश्रम के अंदर साधु-सेवक की गला रेत कर हत्या तेलंगाना से हत्यारा हुआ गिरफ्तार

नांदेड़Facebook

महाराष्ट्र:संवादाता हरिओम द्विवेदी पालघर के बाद अब महाराष्ट्र के नांदेड़ में साधु समेत दो लोगों की हत्या हो गई बाथरूम में मिले शव।

घटनास्थल को देखने के बाद इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने गला रेतकर हत्या की है। हत्यारों ने हत्या करने के बाद गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की हत्या किस वजह से की गई है यह अभी साफ नहीं हो पा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है पुलिस के अनुसार हत्यारा तेलंगाना से हुआ गिरफ्तार। 

बताते चलें कि इससे पूर्व पालघर में दो साधुओं को मार दिया गया था और अब महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में साधु शिवाचार्य की गला रेत कर हत्या की गई है नांदेड के एक आश्रम में साधु शिवाचार्य की गला रेत कर हत्या की गई है लगातार महाराष्ट्र में साधुओं की हत्या के मामले आने के बाद देश के साधु-संतों में आक्रोश व्याप्त है शनिवार देर रात शिवाचार्य नागठणकर की हत्या कर दी गई. सुबह जब शिष्यों ने उन्हें आश्रम में मृत देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभी जांच शुरू ही की थी कि किसी ने बताया कि आश्रम की सेवा करने वाले एक सेवादार का शव गांव में आश्रम से कुछ ही दूरी पर मिला है.

साधुओं की हत्या का पता चलते ही पुलिस ने शुरुआती जांच में हत्या का कारण चोरी का बता रही थी। लेकिन अभी इसकी पुष्टि पूर्ण रूप से नहीं हो पाई है पुलिस के मुताबिक आश्रम में जिस तरह से सामान इधर उधर पड़ा था उससे या अनुमान लगाया गया है कि चोरी का मामला है और साधु ने चोरों को रोका होगा तो चोरों ने साधु की हत्या कर दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की खोज में पुलिस ने सासाईनाथ नाम के शख्स को तेलंगाना से गिरफ्तार कर लिया है शुरुआती जानकारी में पता लगा है कि हत्यारे ने अपने ही साथी को भी मार डाला हत्या का खुलासा हत्यारा शिव करें कि उसने अपने साथी को क्यों मार डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *