वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर भारतरत्न लता मंगेशकर ने श्रद्धांजलि देते हुए की फोटो शेयर

अन्य ख़बरें राष्ट्रीय

संगीत कोकिला लता मंगेशकर ने वीर सावरकर के योगदान के बारे में भी बताया उन्होंने सावरकर की तीन तस्वीरें भी शेयर की है एक फोटो में वह खुद स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के साथ नजर आ रही है।

वीर सावरकर के साथ लता मंगेशकर एक पुरानी फोटो में नजर आई

 

संवाददाता हरिओम द्विवेदी:- भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी है।उन्होंने उनके परिवार की ओर से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखा है।लता मंगेशकर ने इंस्टाग्राम पर विनायक दामोदर सावरकर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘आज महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर जी की पुण्यतिथि है। हम सब मंगेशकर उनको कोटि-कोटि बार प्रणाम करते हैं।

वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर भारतरत्न लता मंगेशकर ने दी श्रद्धांजलि img hod

लता मंगेशकर ने इस अवसर पर अपने गानों की लिंक भी शेयर की है, जिसमें उनके कई देशभक्ति के गीत हैं। लता मंगेशकर ने वीर सावरकर के योगदान के बारे में भी बताया।उन्होंने सावरकर की तीन तस्वीरें भी शेयर की है।इनमें से दो ब्लैक एंड वाइट है और एक कलर है।पहली फोटो वीर सावरकर के पोर्ट्रेट है। अगली फोटो में बहुत ब्लरी है और आउट ऑफ फोकस है और तीसरी फोटो में वह खुद स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के साथ नजर आ रही है। इस फोटो में वीर सावरकर बैठे हुए हैं और लता मंगेशकर उनके बगल में खड़ी हुई है।यह फोटो किसी कार्यक्रम की लग रही है।

लता मंगेशकर ने कुछ समय पहले उस्ताद आमिर खान की पुण्यतिथि पर भी पोस्ट किया था और उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। ‘आज महान शास्त्रीय गायक और मेरे भाई हृदय नाथ के गुरु उस्ताद आमिर खान साहब की पुण्यतिथि है। मैं उनको और उनके दिव्य स्वरों को कोटि कोटि प्रणाम करती हूं।

हाल ही में लता मंगेशकर टूल किट मामले में ट्वीट कर चर्चा का विषय बनी थी। दरअसल लता मंगेशकर के ट्वीट की जांच करने की बात कही गई थी। इसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सफाई दी थी कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर के ट्वीट की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा था, ‘मैंने केवल यह कहा है कि हस्तियों के ट्वीट पर भाजपा के आईटी सेल की भूमिका पर ध्यान दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *