सुशांत सिंह की सूइसाइड से फिल्म जगत में सनसनी

E-PAPER अन्य ख़बरें बिहार सिनेमा
छोटे पर्दे से शुरुआत और बड़े पर्दे पर अभिनय का लोहा मनवाने वाले सुप्रसिद्ध सुशांत सिंह राजपूत का संदिग्ध परिस्थितियों में उनके ही फ्लैट के रूम पर मिला शव। परिजनों ने सुसाइड पर संदेह जताया परिजजन ने जांच की करी मांग।
सुशांत सिंह राजपूतकी फोटो IMG-20200614-hod

संवाददाता:हरिओम द्विवेदी:-मुंबई बिहार पटना से आंखों में सपना बसाकर छोटे पर्दे से फिल्म जगत का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई बांद्रा के फ्लाइट में की सुसाइड छोटे पर्दे और बड़े पर्दे पर अपनी अभूतपूर्व अभिनय का लोहा मनवा कर सुशांत सिंह राजपूत ने कई नामी ग्रामी अभिनेताओं को टक्कर देने में सफल रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम सोशल साइट पर कुछ दुख भरी लाइन पोस्ट की थी। वहीं फिल्म जगत में इस घटना को लेकर शोक की लहर। सुशांत सिंह राजपूत में बिहार के पटना से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हुए मुंबई छोटे पर्दे से धारावाहिक पवित्र रिश्ते से की शुरुआत और बहुत कम समय में बड़े पर्दे पर कई पो छे, पहली फिल्म से कामयाबी हासिल की

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपने चार बड़ी बहनों में सबसे छोटे सुशांत सिंह राजपूत की मां का निधन 2002 में हो गई थी जिससे कहीं हद तक दुखी थे लेकिन अपनी फिल्म छिछोरे से भी उन्होंने सुर्खियां बटोरी वही छिछोरे फिल्म में एक महत्वपूर्ण पिता का अभिनय निभाया जिसमें वह अपने बेटे को टाइट करने से रोकते हैं और जिंदगी को लाख मुसीबत संघर्षों के बावजूद जीने की राह दिखाते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का शव

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और टीम के पूर्व कप्तान और सुपर हिट विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म का  किरदार अदा करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत में खुदकुशी कर ली। कई पो छे, शुद्ध देसी रोमांस जैसी सुपर डुपर हिट फिल्म देने वाले सुशांत सिंह राजपूत बद्री एम एस धोनी पीके जैसी फ़िल्में सुशांत राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में अकेले रहते थे। उनके बिल्डिंग में रहने वाले वर्क सुनने हैं कौन से कमरे सेकिसी प्रकार की कोई हालचाल है ना और नेट पर देखा तो सुशांत सिंह अपने कमरे के पंखे से लटके नजर आ रहे थे तुरंत आनन-फानन में पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने उनके फ्लैट का दरवाजा तोड़कर उनके शव को बाहर निकाला। कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर ने भी ख़ुदकुशी कर ली थी आख़िर क्या कारण है..?परिवार ने हत्या का शक जताया सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने उच्च जाच करने की मांग की। इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। मोके पर पुलिस जांच कर रही है कुछ दवाइयों का पुलिस ने जप्त किया है। कुछ दिन पहले मैनेजर ने खुदकुशी की और अब स्वयं सुशांत सिंह राजपूत में खुदकुशी कर ली आखिर दोनों की खुदकुशी के बीच क्या संबंध रहा है..? 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर अकेले रहा करते थे। छोटे हो बड़े पर्दे पर सुसाइड को लेकर दुख की लहर उमड़ पड़ी है वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर दुख जताया और फिल्म जगत की बड़ी हस्तियां के साथ-साथ  लतामंगेशकर के साथ फिल्म जगत की एक के बाद एक हस्तियों ने भी सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड पर ट्वीट कर दुख जाहिर करते हुए अपनी शोक संवेदना है व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *