मिथुन के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने जन्मदिन नहीं मनाया

सिनेमा
अनिल बेदाग—
मुंबई : कोविड 19 महामारी के वर्तमान परिदृश्य और हमारे प्रिय सहयोगी सुशांत के असामयिक निधन को देखते हुए इस साल मैंने और मेरे पिता ने जन्मदिन पर कोई जश्न नहीं मनाने का फैसला किया है और हम लोगों से आग्रह करते हैं कि वे सुरक्षित रहें और जितना हो सके, घर के अंदर रहें।
नमाशी ने सभी से समय निकालने और अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और सर्कल के साथ चीजों पर नियमित रूप से चर्चा करने की अपील की। बिना किसी क्रॉस तर्क या झगड़े के उनकी भावनाओं, विचारों और भावनाओं को साझा करें और समझें।
वह आपके आसपास के सभी प्रकार के लोगों के साथ रहने और स्वीकार करने का आग्रह करता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको क्या पसंद है और क्या पसंद नहीं है। कभी भी अपने शब्दों से किसी को आहत मत करो। अपने अहंकार को हमेशा के लिए छोड़ दें। सही और गलत के बीच अंतर न करें। बस धैर्यपूर्वक सुनो। हर किसी को अपने दिलो-दिमाग की बात कहने दें। क्योंकि अवसाद सबसे बड़ा हत्यारा है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन हैं, हम वास्तव में नहीं जानते कि हमारे दोस्तों, परिवार और सर्कल में कोई क्या कर रहा है। उनके विचारों और भावनाओं को शब्दों के रूप में सामने आने दें।
हम सभी सिर्फ सुनने की एक छोटी सी आदत डालकर जीवन को बचा सकते हैं।” काम को लेकर बात करें तो नमाशी, राजकुमार संतोषी की आगामी रोमांटिक फिल्म ‘बैड बॉय’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *