अमेठी में किशोरी से रेप:गांव के युवक ने साल भर तक किशोरी से किया रेप; तबियत बिगड़ी तो अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, 7 महीने से थी प्रेग्नेंट।

अमेठी

अमेठी में किशोरी से रेप:गांव के युवक ने साल भर तक किशोरी से किया रेप; तबियत बिगड़ी तो अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, 7 महीने से थी प्रेग्नेंट।

संवाददाता सुनील कुमार दैनिक अयोध्या टाइम्स तिलोई अमेठी।

मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक पर बलात्कार का आरोप लगा है। परिवार वालों को भी इसकी भनक तब लगी जब किशोरी के पेट में दर्द हुआ। अस्पताल ले जाने पर जांच हुई तो पता चला कि किशोरी 7 माह के गर्भ से है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी गांव के ही रज्जन पुत्र संतलाल की वासनाओं का शिकार हुई। पीड़ित किशोरी के भाई के अनुसार, रज्जन साल भर तक बहला फुसला कर बलात्कार करता रहा। अब जब बहन की तबियत बिगड़ी तो उसे लेकर वो सभी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई लेकर आए। चिकित्सकों ने यहां जांच कर जब परिवार वालों को ये बताया कि किशोरी 7 माह के गर्भ से है तो परिवार वालों के पैर तले जमीन खिसक गई।

मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई तो हुआ खुलासा

बताया जा रहा है कि इसके बाद किशोरी कस्बे के ही एक मेडिकल स्टोर पर गई और गर्भ को गिराने के लिए उसने दवा लेकर खाया जिससे उसकी तबियत बिगड़ी है। चिकित्सकों के अनुसार दवा के उपयोग से गर्भ के पेट में ही नष्ट होने की संभावना बढ़ गई है। फिलहाल अब इस मामले में रज्जन के विरूद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *