मुंडन समारोह से लौट रहे कोटेदार के भाई को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी,ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय मौत।

अमेठी

मुंडन समारोह से लौट रहे कोटेदार के भाई को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी,ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय मौत।

 

 

संवाददाता सुनील कुमार दैनिक अयोध्या टाइम्स तिलोई

अमेठी में कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है। कोरोना महामारी के समय जब पुलिस ही सड़क पर दिखाई दे रही उस वक्त बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने कोटेदार के भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। समझा जा सकता है कि अमेठी पुलिस क्षेत्र में कितनी मुस्तैद है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के फूला गांव में बीती रात करीब 10 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से सारा इलाका गूंज उठा। लोग जबतक गोली की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकलते तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा की गांव निवासी लल्लन सिंह लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़े हैं।

तत्काल ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दिया और उन्हें लेकर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई पहुंचे। उधर परिजन भी तिलोई सीएचसी पहुंच गए, सीएचसी में इलाज करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि गोली लगने से लल्लन का खून अधिक बह गया है इस कारण इन्हें बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाना पड़ेगा।

ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाते समय हुई मौत

गंभीर अवस्था में फौरन परिजन लल्लन को लेकर ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए निकले लेकिन रास्ते में उन्होंने अंतिम सांस ले ली। परिजनों के अनुसार, मृतक लल्लन सिंह नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सरजू प्रसाद के घर आयोजित मुण्डन संस्कार में गए थे वहां से वापस घर लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली दाग दी।

फिलहाल पुलिस ने हालात के मद्देनजर गांव में बड़ी संख्या में फोर्स लगाई गई है। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे चुनावी रंजिश की बात सामने आ रही है, हर पहलू पर जांच जारी है। परिजनों ने अभी तहरीर नही दी है, तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर घटना का शीघ्र ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *