एबीजीपी ने की मांग मुरादनगर नगरपालिका द्वारा निर्माण की हो जाँच

उत्तर प्रदेश कानपुर नगर मुरादाबाद

दो लाख की मुआवजा राशि मृतक के परिवार के जीवन यापन के लिये पर्याप्त नहीं.

मुरादनगर नगरपालिका द्वारा कराये गये घटिया निर्माण सहित प्रदेश में सरकार द्वारा बनाये गये सभी सार्वजनिक निर्माणों की बृहद स्तर पर हो जाँच.दोषी अफसरों हो दंडित।

अखिल भारतीय गौरक्षा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संजय वर्मा शोक व्यक्त करते हुए।

संवाददाता हरिओम द्विवेदी गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित अन्त्येष्टि स्थल में छत गिरने से जो अचानक ह्रदय विदारक घटना घटी है इसमें अखिल भारतीय गौरक्षा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संजय वर्मा ने शोक संवेवदना व्यक्त करते हुए मृतको को श्रद्धांजलि दी है और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री मा० योगी आदित्यनाथ ने दो दो लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है , इतनी राशि से मृतकों के परिवार को हुई छति से परिवार का जीन यापन हो पाना कदापि सम्भव नहीं है. फिर भी इसके लिए अखिल भारतीय गौरक्षा परिषद ने मुख्यमंत्री को कोटि कोटि बधाई दी है । अखिल भारतीय गौ रक्षा परिषद के मा० राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर स्वामी श्री विष्णुदास जी महाराज ने ऋषिकेश धर्मराज मन्दिर आश्रम से मृतको को श्रद्धांजलि दी है और दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि मृतको को मोक्ष प्राप्त हो और उनके परिवार में शांति बनी रहे व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है ।
अखिल भारतीय गौरक्षा परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता हरिओउम् ओझा ने कहा कि योगी सरकार घटिया निर्माण की बृहद जाँच कराये और दोषी अधिकारियों को दंडित करके भ्रष्टाचार में लिप्त तानाशाह अफसरों को कड़ा संदेश दे.
साथ ही पूरे प्रदेश में चल रहे सरकारी निर्माण में घटिया सामग्री के प्रयोग की खबरों को संग्यान में ले.
ऐसा भी न हो कि अकेले मुरादनगर मामले की जाँच कराकर इति श्री कर ली जाये.
और जब दूसरी जगहों पर भी मौत का मातम पसरे तब ही बहाँ जाँच कराई जाये इससे प्रदेश सरकार की ज्यादा फजियत होगी.
राष्ट्रीय प्रवक्ता ने 2017 का प्रकरण याद कराया जब तत्कालीन रेल मंत्री सुरेश प्रभु की ईमानदार छवि के कारण भ्रष्ट नौकरशाहों में मची खलबली से आजिज तत्कालीन नौकरशाहों के द्वारा की गई लापरबाही के कारण एक ही दिन में भारत में हुए तीन बड़े रेल हादसों को याद कराते हुए कहा कि चूँकि उत्तर प्रदेश में काफी अर्से से बिपक्छ की सरकारें रहीं हैं भा.ज.पा.बिरोधी बिचारधारा की जड़े अभी भी बहुत मजबूत हैं इसलिये अब भी कुछ नौकरशाह उनके एजेंट के तौर पर तानाशाह रबैया अपनाये हुए हैं योगी सरकार की छबि को धूमिल करने के लिये हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है ऐसे नौकरशाहों को ऐसे अवसरबादी राजनेताओं का संरक्षण प्राप्त है जो चुनाव के समय भा.ज.पा. में आये और चुनाव जीतने के लिये भगवा चोला भी पहन लिया पर मानशिकता आज भी अटैची राजनीति बाली है कि चुनाव के समय जहां पलड़ा भारी दिखा बहीं अटैची उठाई और खिसक लिये.
अखिल भारतीय गौ रक्षा परिषद ऐसे तानाशाह अफसरों और राजनेताओं के षड़यंत्रों से माननीय योगी जी को और सरकार को बचाने के लिए चट्टान की तरह बीच में खड़ी है.
अब ऐसी परिस्थितियाँ कतई नहीं बनने दी जायेंगीं जिससे योगी सरकार की किरकिरी हो.

बैठक में प्रदेश महामंत्री कल्पेश शर्मा ,प्रदेश उपाध्यक्ष साध्वी अरुणा देवी , प्रदेश के सभी जिलाध्यक्ष प्रदेश के सभी पदाधिकारियों की तरफ से श्रद्धांजलि दी गयी और परिवार मे शांति बनी रहे , भगवान से प्रार्थना की गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *