शादी में थूक लगाकर रोटियां सेंकने का वीडियो बना शख्स की गिरफ्तारी वजह, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश मेरठ

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने खाने के सौकिनों को सोचने और समझने पर मजबुर कर दिया है जिसमें एक शख्स एक शादी समारोह में थूक लगाकर तंदूर में रोटी सेंकते हुए नजर आ रहा है।

शादी में थूक लगाकर रोटियां सेंकने का वीडियो बना शख्स की गिरफ्तारी वजह, वीडियो हुआ वायरल।

संवाददाता हरिओम द्विवेदी:-सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एक शादी समारोह में थूक लगाकर तंदूर में रोटी सेंकते हुए नजर आ रहा है। बता दें कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का बताया जा रहा है जहां से ये चौंकाने वाला मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार, इस वीडियो के सामने आने के बाद, उस शख्स के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है।

थूक लगाकर तंदूर में सेंकी रोटी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि कैसे ये शख्स रोटियां बेल रहा है और फिर उन पर थूक लगाकर उन्हें तंदूर में डाल देता है। ये वीडियो देख लोगों के मन में काफी गुस्सा भर गया है और वो कमेंट्स कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

किसी ने लिखा कि इससे कोरोना बीमारी फैल सकती है तो अन्य ने लिखा कि ऐसे शख्स को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, हिंदू जागरण मंच की तरफ से उस आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवा दिया गया है।

रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने पुलिस स्टेशन हाजा में वीडियो के आधार पर एक शिकायत दर्ज करवाई है कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नौशाद उर्फ सुहेल शादी में रोटियां बनाते समय उन पर थूक लगा कर तंदूर में सेंकता हुआ नजर रहा है।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

उन्होंने शिकायत में कथित तौर पर उल्लेख किया है कि नौशाद के रोटियों पर थूक लगाने की वजह से खाना खाने वाले लोगों को कोरोना वायरस हो सकता है। वही, उनकी शिकायत के बाद, पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आगे रिपोर्ट में पुलिस ने बताया है कि नौशाद का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह 16 फरवरी का है जो मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड थाना मेडिकल क्षेत्र में बनाया गया है। उन्होंने ये भी बताया कि ये वीडियो खुद नौशाद ने बनाया था।

इस बीच, पुलिस ने शनिवार शाम को कथित तौर पर आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में नौशाद ने वायरल वीडियो में होने की पुष्टि की और कबूल किया कि उसने रोटी बनाते समय उस पर थूक लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *