दैनिक अयोध्या टाइम समाचार व जन उपकार सेवा की ओर से कोरोना योद्धा सम्मान

कानपुर नगर
कोरोना योद्धा सर्टिफिकेट से सम्मानित हुए नवाबगंज क्षेत्र के पूर्व पार्षद एवं वर्तमान पार्षद और पत्रकार।

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान अपनी अभूतपूर्व सेवा से समाज और जनजीवन को बचाने और सामाजिक सेवा करने में अपने आप को समर्पित करने वाले कोरोना योद्धा दैनिक अयोध्या टाइम समाचार की ओर से और जन उपकार सामाजिसंस्था की ओर से कानपुर शहर की तमाम कोरोना योजनाओं को उनके अच्छे कार्यों समाज सेवा एवं जन साधारण व्यक्तियों और मानवता को बचाने के लिए एवं इस महामारी में आवश्यकता अनुसार खाद्य पदार्थ जरूरी वस्तुएं प्रदान करने के लिए कानपुर नवाबगंज के पूर्व पार्षद एवं वर्तमान महिला पार्षद एवं  वरिष्ठ पत्रकार को सर्टिफिकेट प्रदान कर किया गया सम्मान।

पूर्व पार्षद राजकिशोर को पूर्णा योद्धा के सर्टिफिकेट सम्मानित करते पत्रकार हरिओम द्विवेदी

संवाददाता:हरिओम द्विवेदी:-कानपुर-कोविड-19 महामारी एवं लोक डाउन के दौरान जनसाधारण की समस्याओं का समाधान करने के लिए समाज में सामाजिक तौर पर जनसाधारण को उनकी आवश्यकता अनुसार सहायता करने के लिए अपना सर्वोत्तम समय मानवता के लिए बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना और मानव जीवन के लिए हर समय मदद के लिए तत्पर रहना नवाबगंज के पूर्व पार्षद श्री राज किशोर यादव का जीवन का अंग बन गया। नवाबगंज पूर्व पार्षद राजकिशोर ने अपने समय का सदुपयोग करके तमाम गरीब बेसहारों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराकर कोरोना योद्धा का फर्ज निभाया।

नवाबगंज वर्तमान पार्षद नेहा यादव को सम्मान सर्टिफिकेट देते हुए हरिओम द्विवेदी

वहीं पूर्व पार्षद राजकिशोर ने अपनी इस सेवा के लिए अपनी अर्धांगिनी श्री नेहा यादव का महत्वपूर्ण योगदान बताया आपने बताया कि नेहा ने हमेशा इस लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदों की सेवा के लिए निरंतर प्रेरित करती रहें। वही नेहा ने भी अपने पति राज किशोर यादव को इस महामारी के दौरान देर रात काम करने और गरीबों के प्रति सहायता के लिए तत्पर रहने की आदत को हराया। वहीं राजकिशोर ने खुद को गरीब बेसहारों की सहायता के लिए हमेशा निरंतर कार्य करने की बात है।

वरिष्ठ पत्रकार बृजेंद्र शर्मा को कोरोना योद्धा का सम्मान देते हरिओम द्विवेदी

वही वरिष्ठ पत्रकार बृजेंद्र शर्मा  बिरजू भोकाली जी जिन्हें कानपुर के भैया जी कहीं हैं भी कहा जाता है आपने भी समाज में कई कुरीतियों को उजागर करने और निष्पक्ष मुद्दे को उठाने के लिए कोरोना योद्धा सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया। पूर्व पार्षद  राजकिशोर यादव एवं वर्तमान पार्षद नेहा यादव और जेएमडी न्यूज़ के बृजेंद्र शर्मा बिरजू भौकाली ने दैनिक अयोध्या टाइम समाचार पत्र का सम्मान स्वीकार किया और इस सम्मान के लिए आपने दैनिक अयोध्या टाइम समाचार एवं जन उपकार सेवा संस्थान की पूरी टीम को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *