‘मुगड़ा’ गाने पर भड़क गईं थीं लता मंगेशकर, अब अजय देवगन थप्‍पड़ खाने को तैयार!

सिनेमा

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘टोटल धमाल’ सिनेमाघरों में इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म धमाल का तीसरा पार्ट है. यह गाना सोनाक्षी सिन्‍हा पर फिल्‍माया गया है जो 80 के दशक के पॉपुलर सॉन्‍ग का रीमेक है जो हेलन पर फिल्‍माया गया था. यह गाना आज भी काफी फेमस है. लेकिन हाल ही में स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर इस गाने को लेकर भड़क गई थीं. अब लता मंगेशकर की नाराजगी पर अजय देवगन का बयान सामने आया है.

अजय देवगन ने कहा,’ लता जी बहुत सीनियर हैं. बॉलीवुड में इस वक्‍त बहुत सारे गानों को रिक्रियेट किया जा रहा है. वे लोग इस बारे में नहीं सोचते. अगर लता जी को बुरा लगा है तो वो मुझे थप्‍पड़ मार सकती हैं. उन्‍हें ऐसा करने का पूरा हक है.’

उन्‍होंने आगे कहा था,’ मैं सच कह रहा हूं कि वो मुझे आकर डांट सकती हैं. अगर उन्‍हें बुरा लगा है तो मैं उनसे माफी मांगने को तैयार हूं.’ दरअसल, लता मंगेशकर ने इस नये वर्जन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्‍हें यह गाना पसंद नहीं आया.

डेक्कन क्रॉनिकल को दिये एक इंटरव्यू में उन्‍होंने कहा, अब कोई भी उनके गानों को रीमेक करने से पहले परमिशन नहीं लेता है. लता मंगेशकर ने इंटरव्‍यू में कहा,’ हमारे गानों को काफी अच्‍छे से डील किया जाता था और उन्‍हें काफी सेंस के साथ बनाया जाता था. उन गानों की आहूति चढ़ाना अच्‍छी बात नहीं है.’

बता दें कि साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म ‘इंकार’ में गाना ‘मुंगड़ा’ फिल्माया गया था. इस गाने को उषा मंगेशकर ने गाया था. सिर्फ लता मंगेशकर ने ही नहीं उषा मंगेशकर ने भी इस पर आपत्ति जताई है. टोटल धमाल का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *