सीबीआइ कोर्ट के फैसले बाद भाजपाइयों ने बांटी मिठाई, बोले-ऐतिहासिक निर्णय

कानपुर नगर

भाजपाइयों ने कहा-ऐतिहासिक लंबी लड़ाई रहेगी याद,फैसला आने पर कानपुर में मिठाई बांटकर खुशियां मानते भाजपा के कार्यकर्ता।

फैसले के बाद भाजपाइयों ने बांटी मिठाई।

संवाददाता हरिओम द्विवेदी कानपुर,। बाबरी विध्वंस मामले में दोपहर सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा सुनाए गए फैसले के बाद खुशी की लहर दौड़ गई। भाजपाइयों समेत हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने मिठाई वितरण कर खुशी जाहिर की और आतिशबाजी चलाई। वहीं भाजपा नेताओं ने भी निर्णय को स्वागत योग्य बाताया और इस लंबी लड़ाई को हमेशा याद रखे जाने की बात कही।

भाजपा नेताओं ने कही ये बात कोर्ट के इस निर्णय का स्वागत है। केंद्र ने गलत मुकदमा चलाया था। यह पूरी तरह से गलत तथ्यों पर आधारित था। -सत्यदेव पचोरी, भाजपा सांसद। यह सत्य की जीत है। कहीं ना कहीं उन आस्थावान लोगों की भी जीत है जो चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो। –अभिजीत सिंह सांगा, भाजपा विधायक। यह राम का कार्य था और जब कोई कार्य खुद प्रभु राम का हो उसमें कोई बाधा कैसे आ सकती है। -अरुण पाठक, विधान परिषद सदस्य। आज दूध का दूध और पानी का पानी हो गया, साफ हो गया कि ढांचा गिराने की कोई साजिश नहीं थी। यह अपने आप घट गई घटना थी। सुनील बजाज, भाजपा उत्तर जिला अध्यक्ष पूरे देश की भावनाओं का सम्मान हुआ है। इसको लेकर जो लंबी लड़ाई लड़ी गई उसके लिए आज का दिन स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। -डॉ बीना आर्या ,भाजपा दक्षिण जिला अध्यक्ष।

विपक्षियों दी ये प्रतिक्रियानिर्णय ठीक है, जब कोई विवाद ही नहीं रहा तो सब कुछ खत्म करना ही अच्छा है। कोर्ट के हर निर्णय का स्वागत है। – अमिताभ बाजपेई विधायक समाजवादी पार्टी। हम इस निर्णय के लिए पूरी तरह से तैयार थे। कुछ ऐसा ही निर्णय आने की उम्मीद थी हमें। न्यायपालिका पर किसी तरह का शक नहीं है। –इरफान सोलंकी विधायक समाजवादी पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *