सब्जी मंडी में मास्क,सैनीटाइजर बाटकर किया कोरोनावायरस से आगाह 

कानपुर नगर

फूलबाग सब्जी मंडी में  मास्क एवं सैनीटाईजर बांट कर लोगों को कोरोना महामारी से योग गुरु ज्योति बाबा कि सावधान,सोशल डिस्टेंसिंग और योग का पढ़ाया पाठ।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए महाकौशल टाइगर बांटते ज्योति बाबा:om

संवाददाता हरिओम द्विवेदी कानपुर 20 मई l कोरोना को मिटाने के लिए मास्क और सनी टाइजर का प्रयोग सभी को अनिवार्य रुप से करना होगा उपरोक्त बात सोसाइटी योग ज्योति इंडिया ,स्वच्छ क्रांति अभियान संस्था के तत्वाधान में कानपुर केमिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से फूल बाग सब्जी मंडी क्षेत्र में मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण कार्यक्रम के बाद जन जागरूकता के तहत सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करते हुए अंतरराष्ट्रीय नशा मुक्त अभियान के प्रमुख योग गुरु ज्योति बाबा ने कही।

बाबा ज्योति मैं बाजार में सब्जी विक्रेताओं को बांटे मास्क सैनिटाइजर:img om

ज्योति बाबा ने आगे कहा कि कोरोनावायरस से सतर्क रहते हुए हमें अपने जीविकोपार्जन के काम करने की आदत विकसित करनी होगी।

सब्जी व फल विक्रेताओं को बांटते योग गुरु ज्योति बाबा

क्योंकि जब तक इसकी कोई वैक्सीन नहीं बन जाती, तब तक हमें वर्कप्लेस पर फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करना ही होगा। ज्योति बाबा ने लोगों को मास्क पहनने ,धोकर इस्तेमाल करने तथा सैनिटाइजर के प्रयोग करने की विधि के साथ सब्जी बनाने से पूर्व उसको कैसे सैनिटाइज करना है इसके बारे में संक्षिप्त जानकारी भी दी। वितरण कार्यक्रम में प्रमुख शिव कुमार गुप्ता, दीपू जयसवाल अक्षांश चतुर्वेदी संपादक, श्याम गुप्ता, एसपीओ, मुन्ना चौरसिया, किशोर ,गीता इत्यादि थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *